भारत के युवाओं ने ssc cgl result और Railway का मुद्दा उठाया।

दोस्तों अभी सरकारी नौकरियों को लेकर एक सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। सभी बेरोजगार युवाओं और सभी general competition पढाने वाले शिक्षकों ने ssc cgl results और Railway के मुद्दे को उठाया जा रहा है। जिसमें teacher और सभी विद्यार्थियों द्वारा यह कहा जा रहा है कि ये system बदलना चाहीए । भारत में बेरोजगारी बहुत ज्यादा हो गई है और ये सभी गलती सरकार कि है। इन बेरोजगार की ओर ध्यान ही नहीं दे रहे इसी मुद्दे को लेकर को सभी विद्यार्थी और शिक्षक और #boycottsscchairman, #SpeakupforSSCRAILWAYStudents की मुहिम tweeter पर चलाई जा रही है जिससे सरकार विद्यार्थी और शिक्षकों के मांगों को सुने। बेरोजगारी कि ऐसी हालत हो गई है।कि अब बेरोजगार युवाओं आवाज उठानी शुरू कर दिया है।

 

SSC CGL RESULT का मुद्दा क्या है।


 

दोस्तों मैं आप को बता दूंगी बता दूंगी को बता दूंगी बता दूंगी ssc cgl 2018 exam का अब तक results घोषित नहीं किया गया है। ssc cgl 2018 का नोटिफिकेशन 4 may 2018 जारी किया गया था, और exam application form 5 MAY 2018 भरा गया था। और दोस्तों prelims 2018 cgl Exam की बात करें तो 4 जून 2019 prelims का exam लिया गया।
और mains का Exam 11 सितंबर 2019 में लिया गया। उसके बाद ssc cgl का descriptive होना था, जिसका date 29 दिसंबर 2019 लेकिन इस एग्जाम डेट को कैंसिल कर दिया गया और उसके बाद अब तक descriptive Exam नहीं लिया गया है। और इसी बात को लेकर शिक्षक और विद्यार्थी बहुत ही ज्यादा भड़क गए हैं।

 

Railway का मुद्दा क्या है।


 

दोस्तों रेलवे के मुद्दे की बात करें तो इसकी हालत और खराब हो गई है रेलवे में तो Exam का date भी नहीं निकला है। रेलवे Exam NTPC और group d का नोटिफिकेशन 1 मार्च 2019 में निकला था । और तब से यह दिलासा दिया जा रहा है कि NTPC और group d का एग्जाम होगा और आज तक एग्जाम नहीं हुआ है विद्यार्थी इस एग्जाम की तैयारी में बहुत ही मेहनत कर रहे हैं लेकिन तैयारी करते लगभग 2 साल हो गया लेकिन एग्जाम का आज तक कोई पता नहीं कोई पता नहीं है।

 

ये भी पढ़े : - ssc के बारे में पूरी जानकारी

No comments:

Post a Comment